Share This Article

अमिताभ बच्चन के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद उनके पुत्र अभिषेक बच्चन भी कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं, साथ ही अभिनेत्री रेखा पर भी कोरोना का संकट मंडराने लगा है। रेखा का बिल्डिंग सील कर दिया गया है। अमिताभ परिवार में कोरोना का संकट और गहरा सकता है, पुत्रवधू ऐश्वर्या राय बच्चन का भी कोरोना जांच किया गया है।

दरअसल, ये महज एक इत्तेफाक है कि अमित जी के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के ठीक बाद अभिनेत्री रेखा का बिल्डिंग सील किया गया है। दोनों का कोई संपर्क नहीं था।

मिली जानकारी के अनुसार रेखा का एक सिक्युरिटी गार्ड कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। जिसके बाद रेखा के बांद्रा स्थित बंगले को सील किया गया है और क्षेत्र को कंटेंटमेंट ज़ोन घोषित कर दिया गए।

अमिताभ ने खुद ट्वीट कर दी थी जानकारी:

बता दें कि शनिवार देर शाम करीब 11 बजे खबर आई कि अमिताभ बच्चन कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। उन्होंने खुद ट्वीट कर ये जानकारी दी। उन्होंने लिखा कि मेरा कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आया है, परिवार के बांकी सदस्यों का भी कोरोना जांच किया गया है। उनके रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है। मेरे संपर्क में पिछले 10 दिनों में जो कोई भी आए हों, कृपया अपना जांच करवा लें।


अभिषेक बच्चन ने खुद ट्वीट कर दी थी जानकारी:

इस बात की जानकारी देते हुए अभिषेक बच्चन ने ट्वीट किया, ‘आज मैंने और मेरे पिता दोनों कोरोना संक्रमित पाए गए। हम दोनों को हल्के लक्षण होने पर अस्पताल में भर्ती कराया गया। हमने सभी आवश्यक अधिकारियों को सूचित कर दिया है और हमारे परिवार और कर्मचारियों का परीक्षण किया जा रहा है। मैं सभी से अनुरोध करता हूं कि वे शांत रहें और घबराएं नहीं। धन्यवाद।’

 


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Social profiles
Close